CG : रिश्तेदार के घर छठी कार्यक्रम में गयी युवती से रेप, पहले छेड़खानी की….विरोध करने पर बनाया हवस का शिकार

बिलासपुर 14 मई 2024। बिलासपुर जिला में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती अपने रिश्तेदार के घर छठी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। इसी कार्यक्रम में पहुंचे युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की। इस घटना के बाद जब युवती रात को ही थाने में शिकायत करने जा रही थी। तब युवक ने उसे रास्ते में रोककर युवती को सुनसान जगह पर ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित लड़की की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Telegram Group Follow Now

युवती के साथ रेप की ये घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। पीड़ित युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह 8 मई को अपने रिश्तेदार के घर छठी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वहां पर जेंजराडीह में रहने वाला संजय सिसोदिया भी पहुंचा हुआ था। पीड़िता ने बताया कि युवक ने उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। युवती के विरोध करने के बाद लड़के ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद युवती इस घटना की शिकायत करने रात में ही रतनपुर थाना जा रही थी। इस बात की जानकारी मिलते ही युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया।

आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर युवती को भरोसे में ले लिया। इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर आरोपी ने रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित का आरोप है कि रेप करने के बाद दूसरे दिन आरोपी युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवती ने इस घटना की शिकायत रतनपुर थाना में शिकायत दर्ज करा दी। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी का गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Related Articles